Created with by DigiMark

Get in touch on

News Update Today's Best
View Now

Advertisement

कुंभ से लौटे संत जहां भी जाएंगे कोरोना का प्रसाद बाटेंगे: किशोरी पेडनेकर, मेयर मुंबई

कुंभ से लौटे संत जहां भी जाएंगे कोरोना का प्रसाद बाटेंगे: किशोरी पेडनेकर, मेयर मुंबई

Views

  


नई दिल्ली:

कोविड की दूसरी लहर के बीच कुंभ मेले के आयोजन पर बात करते हुए मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि उत्तराखंड के हरिद्वार में हुए कुंभ से लौट रहे संत जिस भी प्रदेश में जाएंगे वहां कोरोना वायरस का प्रसाद बाटेंगे. उन्होंने कहा कि हम तैयारी कर रहे हैं कि जो संत वापस मुंबई लौटें उन्हें, उन्हीं के खर्चे पर क्वारंटीन कराया जाए. समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुंभ मेले से जो लोग अपने प्रदेशों में पहुंचेंगे वहां कोरोना का संक्रमण प्रसाद की तरह फैलाएंगे, उन्होंने कहा कि लोगों को उनके खर्चे पर क्वांरटीन किया जाना चाहिए, मुंबई में हम तैयारी कर रहे हैं कि ऐसे लोगों को क्वांरटीन किया जाए. 

बता दें कि कोविड के बढ़ते प्रकोप के बीच लाखों की संख्या में श्रद्धालु गंगा में डुबकी मारने पहुंचे. शाही स्नान की तस्वीरों ने लोगों की चिंताओं को और बढ़ा दिया है. मुंबई में पूरी तरह से लॉकडाउन की वकालत करते हुए मेयर पेडनेकर ने कहा कि मुंबई में इस महामारी के प्रकोप को देखते हुए पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए. समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुंबई के 95 फीसदी लोग नियमों का पालन करते हैं लेकिन बचे हुए 5 प्रतिशत लोगों के कारण ही समस्या बढ़ रही है. इसलिए मौजूदा स्थिति का हल सिर्फ और सिर्फ लॉकडाउन ही है. 

95% of Mumbaikars are adhering to COVID19 restrictions. The remaining 5% of people who are not following restrictions are causing problems to others. I think a complete lockdown should be imposed looking at the current COVID19 situation: BMC Mayor Kishori

0 Response to "कुंभ से लौटे संत जहां भी जाएंगे कोरोना का प्रसाद बाटेंगे: किशोरी पेडनेकर, मेयर मुंबई"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article