Created with by DigiMark

Get in touch on

News Update Today's Best
View Now

Advertisement

दोस्ताना 2 से कटा कार्तिक आर्यन का पत्ता, धर्मा प्रोडक्शन ने कहा- हम फिर से करेंगे रीकास्ट

दोस्ताना 2 से कटा कार्तिक आर्यन का पत्ता, धर्मा प्रोडक्शन ने कहा- हम फिर से करेंगे रीकास्ट

Views


 

 नई दिल्ली :

धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)' काफी समय से चर्चा में बनी हुई थी. फिल्म में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), कर्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और लक्ष्य (Lakshya) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे. हालांकि, अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म से छुट्टी कर दी गई है. साल 2019 में करण जौहर ने फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर अनाउंसमेंट की थी. शुक्रवार की रात को धर्मा प्रोडक्शन हाउस (Dharma Production House) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे.

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि प्रोड्यूसर को यह फैसला इसलिए लेना पड़ा क्योंकि कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ शूटिग में उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था. फिल्म की शूटिंग आधी हो चुकी थी, ऐसे में इसे एक नए एक्टर के साथ रीशूट करना मेकर्स के लिए वाकई में एक बड़ा चैलेंज है. सूत्र ने बताया कि, “हां, यह सच है कि फिल्म में अब कार्तिक आर्यन नहीं हैं. मैं आपको कारण नहीं बता सकता, लेकिन हां इतना जरूर बता सकता हूं कि कार्तिक के साथ काम करने का एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा”.

धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के लिए यह बहुत बड़ा लॉस है, क्योंकि उन्हें लगभग आधी शूट हो चुकी फिल्म को दोबारा शूट करना होगा. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)' का हिस्सा बनकर बहुत खुश थे. न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “दोस्ताना जो साल 2008 में रिलीज हुई थी और दोस्ताना 2 जो कि 2020 में रिलीज होगी, उसमें आपको बिलकुल एक्यूरेट प्रेजेंटेशन मिलेगा. इसमें जबरदस्ती की कॉमेडी नहीं होगी. फिल्म में सेक्सुअलिटी को इस तरह दिखाया जाएगा, जिसे देख कर आप बिलकुल असहज महसूस नहीं करेंगे”.

इस तरह से कहा जा सकता है कि फिल्म का हिस्सा बन कर कार्तिक (Kartik Aaryan) तो बहुत खुश थे, लेकिन मेकर्स के इस फैसले के बाद उन्हें तगड़ा झटका लग सकता है. बता दें, फिल्म के डायरेक्टर कॉलिन डी कुन्हा (Collin D'Cunha) हैं. यह फिल्म साल 2008 में आई ‘दोस्ताना (Dostana)' की रीमेक है, जिसमें जॉन अब्राहिम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आये थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.


0 Response to "दोस्ताना 2 से कटा कार्तिक आर्यन का पत्ता, धर्मा प्रोडक्शन ने कहा- हम फिर से करेंगे रीकास्ट "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article