Created with by DigiMark

Get in touch on

News Update Today's Best
View Now

Advertisement

PBKS vs CSK IPL 2021 Match Live Score: दीपक हूडा सस्ते में निपटे, पंजाब के 5 विकेट सिर्फ 26 पर गिर गए

PBKS vs CSK IPL 2021 Match Live Score: दीपक हूडा सस्ते में निपटे, पंजाब के 5 विकेट सिर्फ 26 पर गिर गए

Views

 


मुंबई:

Punjab Kings vs Chennai Super kings Live: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के तहत आज के इकलौते मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है और उसकी शुरुआत खराब रही है. पंजाब ने अपने पांच दिग्गज बल्लेबाजों के विकेट सिर्फ 26 रन पर ही गंवा दिए हैं. और कप्तान केएल राहुल सहित चार बड़े बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. और इसके लिए जिम्मेदार रहे दीपक चाहर और रवींद्र जडेजा. जहां चाहर ने तीन विकेट लिए, तो जडेजा ने बेहतरीन फील्डिंग का परिचय देते हुए एक बेहतरीन रन आउट करने के साथ ही शानदार कैच भी लपका.

पावर-प्ले (शुरुआत के 6 ओवर): पंजाब की निकल गयी चीखें !
पंजाब का इतना बुरा हाल होगा, यह उसके कोच कुंबल ने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा. पहले ओवर से विकेट गिरने का सिलसिला जो शुरू हुआ, वह एक के बाद एक करके जारी रहा. पंजाब का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आकंड़ा नहीं छू सका. न कप्तान केएल राहुल और न ही आतिशी क्रिस गेल. सभी की हवा निकालकर रख दी दीपक चाहर ने. और अगर इस पर भी कोई कसर बाकी बची थी, तो  वह जडेजा ने केएल राहुल को बेहतरीन अंदाज में रन आउट और फिर गेल का कैच लेकर पूरी कर दी. नतीजा यह रहाकि पंजाब की पावर छह ओवर पूरे होने से पहले ही पवेलियन में बैठी थी. और उसके रन थे 4 विकेट पर 26 रन. 

इससे पहले आज के मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. चलिए दोनों टीमों की फाइनल इलेवन पर गौर फरमा लें: 

पंजाब:  1. केएल राहुल (कप्तान) 2. मयंक अग्रवाल 3. क्रिस गेल 4. दीपक हूडा 5. निकोलस पूरन  6. शाहरुख खान 7. झाय रिचर्डसन 8. मुरुगन अश्विन 9. रिले मेरेडिथ 10. मोहम्मद शमी 11. अर्शदीप सिंह 


चेन्नई: 1. एमएस धोनी (कप्तान) 2. ऋतुराज गायकवाड 3. फैफ डु प्लेसिस  4. सुरेश रैना 5. मोइन अली 6. अंबाती रायुडू 7. रवींद्र जडेजा 8. सैम कुरेन 9. ड्वेन ब्रावो 10. शार्दूल ठाकुर 11. दीपक चाहर

0 Response to "PBKS vs CSK IPL 2021 Match Live Score: दीपक हूडा सस्ते में निपटे, पंजाब के 5 विकेट सिर्फ 26 पर गिर गए"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article