Created with by DigiMark

Get in touch on

News Update Today's Best
View Now

Advertisement

शख्स ने खुद को छोड़ कुत्ते को पहनाया मास्क, लोगों ने किए सवाल, तो बोला - खुद मर जाउंगा, इसे नहीं मरने दूंगा - देखें Video

शख्स ने खुद को छोड़ कुत्ते को पहनाया मास्क, लोगों ने किए सवाल, तो बोला - खुद मर जाउंगा, इसे नहीं मरने दूंगा - देखें Video

Views

 


कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले फिर बढ़ते जा रहे हैं. देश में कई राज्य फिर लॉकडाउन (Lockdown) लगा चुके हैं. इस बार मामले पिछली बार से भी ज्यादा आ रहे हैं. ऐसे में सरकार ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक शख्स ने खुद को छोड़ कुत्ते को मास्क पहना (Man Put Mask To Dog Instead Of Himself) दिया. उसके बाद उसने ऐसा तर्क दिया, जिसको सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे.

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुत्ते को कंधे पर बिठाकर ले जा रहा है. कुत्ते के मुंह पर मास्क लगा है, लेकिन शख्स ने मास्क नहीं लगाया है.

0 Response to "शख्स ने खुद को छोड़ कुत्ते को पहनाया मास्क, लोगों ने किए सवाल, तो बोला - खुद मर जाउंगा, इसे नहीं मरने दूंगा - देखें Video"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article